Sunday , April 28 2024
Breaking News

पंजाब में बीजेपी नेत्री को मिली गोली मारने की धमकी, तीन लाख रुपए फिरौती भी मांगी, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब के खन्ना से बड़ी खबर है। खन्ना की एक भाजपा महिला नेता को व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया और तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। रुपये नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक तौर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह धमकी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीषा सूद को दी गई। मनीषा के मोबाइल नंबर पर क्यूआर कोड और धमकी भरा मैसेज भेजकर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। मनीषा सूद बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष अजय सूद की पत्नी हैं. अजय सूद ने पुलिस को बताया कि 21 फरवरी की रात 9 बजकर 34 मिनट पर उनकी पत्नी मनीषा सूद के फोन पर व्हाट्सएप पर एक क्यूआर कोड भेजा गया.

साथ ही मैसेज में तीन लाख रुपये की फिरौती भी मांगी। साथ ही दूसरे फोन से कॉल कर धमकी भी दी। मैसेज में फिरौती न देने पर जान से मारने की बात कही गई है। अजय सूद ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट भी पुलिस को सौंपा है। अजय सूद ने इन अज्ञात लोगों से अपने और अपने परिवार की संपत्ति की रक्षा करने की मांग की है. पुलिस से परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था करने का भी अनुरोध किया गया है। एसएचओ संदीप कुमार ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। तकनीकी जांच चल रही है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

सीएम भगवंत मान की पत्नी और बहन पहुंची जालंधर, बालाजी धाम में टेका माथा, सुशील रिंकू को लेकर कही ये बात, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर और …

error: Content is protected !!