Thursday , May 9 2024
Breaking News

सीएम भगवंत मान की पत्नी और बहन पहुंची जालंधर, बालाजी धाम में टेका माथा, सुशील रिंकू को लेकर कही ये बात, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर और बहन मनप्रीत कौर शनिवार को जालंधर पहुंचीं। उन्होंने आप नेताओं के साथ शेखा बाजार में स्थित श्री बाला जी मंदिर में माथा टेका। इस दौरान उन्होंने बालाजी महाराज का आशीर्वाद लिया। उसके बाद वह विधायक रमन अरोड़ा के घर भी गए।

डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने कहा- हम पंजाब के लिए मेहनत कर रहे हैं। बाकी सभी भगवान के हाथ में है। पार्टी के साथ जो बुरे लोग थे, वह चले गए हैं। वहीं जो चुने जाएंगे, उनसे अनुरोध है कि वह पंजाब और अपने शहर के लिए अच्छा काम करेंगे।

डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुशील कुमार रिंकू को लेकर कहा कि रिंकू बाबा साहिब के संविधान की बात करते हैं और हमेशा उन्हीं को अपना आदर्श बताते हैं। मगर जिस पार्टी में वह शामिल हुए हैं, वह तो बाबा साहिब के संविधान को खत्म करने में लगी है।

गुरप्रीत कौर ने आगे कहा- मैं परमात्मा से हमेशा अरदास करती हूं कि ऐसे ही पंजाब को हमेशा प्रभु खुशहाल रखें। पंजाब के लिए मेहनत करना मेरे परिवार मेरा और सीएम पति का काम है, तो हम वो काम बाखूबी निभा रहे हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

लुधियाना : 14 दिन पहले आप से इस्तीफा देने वाले जस्सी खंगूड़ा हुए कांग्रेस में शामिल, लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने से थे नाराज

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से होटल व्यवसायी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!