Tuesday , May 14 2024
Breaking News

जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका, सुशील रिंकू के सबसे करीबी अश्विनी जंगराल हुए कांग्रेस में शामिल, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भाजपा को आज उस समय बड़ा झटका लगा जब भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के दाहिने हाथ माने जाने वाले अश्विनी जंगराल सहित बड़ी संख्या में परिवार को साथ लेकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने दावा किया कि वह कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को वेस्ट से भारी मतों से जिताएंगे। एक कार्यक्रम के दौरान अश्विनी जंगराल के नेतृत्व में एक बड़ी सभा हुई और इस सभा के दौरान लोगों ने चरणजीत सिंह चन्नी को समर्थन देने की घोषणा की। 15 साल तक सुशील कुमार उनके करीबी दोस्त रहे हैं और चुनाव का लगभग सारा काम वही देखते रहे हैं, लेकिन रिंकू के बार-बार दल बदलने के कारण जंगराल ने उनका साथ छोड़ दिया।

अश्वनी जारंगल ने कहा कि वह एक कांग्रेसी हैं और उन्होंने सुशील रिंकू के साथ काम किया है। लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और अब वह अपनी मातृ पार्टी में लौट आए हैं और चरणजीत सिंह चन्नी का समर्थन करेंगे। अश्वनी जंगराल ने कहा कि रिंकू और अन्य दलबदलुओं के राजनीतिक व्यवहार से जालंधर की जनता परेशान है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू ने भरा नामांकन, हरपाल चीमा और बलकार सिंह रहे साथ, पढ़ें PNL पर टीनू का राजनीतिक सफर

संदीप साही, जालंधर (PNL) : आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू ने जालंधर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!