Wednesday , May 1 2024
Breaking News

अजनाला हिंसा को लेकर गुस्से में सीएम भगवंत मान, बोले-श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को ढाल बनाकर इस्तेमाल करने वाला पंजाब का वारिस कहलाने के काबिल नहीं

चंडीगढ़, (PNL) : अजनाला हिंसा पर सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान से फंडिंग हो रही है। मान ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को सभी मानते हैं। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को प्रदर्शन में ढाल बनाकर इस्तेमाल करना गलत है। ऐसा करने वाला पंजाब का वारिस कहलाने के काबिल नहीं। मैं पंजाब पुलिस का आभारी हूं कि उन्होंने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का अपमान होने से बचा लिया।

मान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई है। रविवार को उन्होंने कहा कि सरकार पंजाब के तीन करोड़ लोगों के लिए शांति और सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है। पंजाब के विकास का गौरव आने वाले 6-7 महीनों में भारत में दिखने लगेगा। 75 साल में पहली बार किसी पार्टी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने दो मंत्रियों और एक विधायक पर कार्रवाई की है। भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब के तहत विभिन्न पार्टियों के नेताओं के भ्रष्टाचार के पुराने मामलों की भी जांच की जा रही है और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

error: Content is protected !!