Tuesday , May 7 2024
Breaking News

दुखद खबर : WWE के इस मशहूर रेसलर का 36 साल की उम्र में निधन, Triple H ने ट्वीट करके दी जानकारी, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : WWE के पूर्व हैवीवेट  चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 36 की उम्र में उनका दुनिया को छोड़ जाना थोड़ा हैरान कर देने वाला है. ब्रे वायट  wwe के खतरनाक रेसलर्स में से एक थे. उनका जन्म अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में हुआ था. उनके निधन की खबर ट्रिपल एच ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.

WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर ( एक्स) अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने लिखा, ” अभी-अभी मुझे हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा की ओर से एक कॉल आया जिन्होंने बताया कि विंडम रोटुंडा जिनको ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता है. उनका आज निधन हो गया है. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है. हम अनुरोध करते हैं कि इस समय सभी लोग उनकी निजता का सम्मान करे.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  ब्रे वायट की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई. वह इसी साल की शुरुआत में कोविड 19 का शिकार भी हो गए थे. इससे उनकी दिल की बीमारी थोड़ी और बढ़ गई थी. जिस कारण अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई. साल 2009 में फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग में उन्होंने पहली बार डेब्यू किया था. अप्रैल 2009 में वह पहली बार टीवी पर दिखे थे.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

मशहूर ब्यूटी क्वीन की रेस्टोरेंट में गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम पर डाली लोकेशन से कातिलों ने ढूंढ कर मारा, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!