Thursday , May 2 2024
Breaking News

पंजाब के कारोबारी से एडिशनल SHO ने लूटे 1 करोड़ रुपए, एसएसपी ने किया नौकरी से बर्खास्त, पढ़ें पूरा मामला

चंडीगढ़, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर चंडीगढ़ से आ रही है। चंडीगढ़ पुलिस के सब-इंस्पेक्टर और उसके साथी पुलिसकर्मियों द्वारा कारोबारी से एक करोड़ रुपए लूट के मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। मुख्य आरोपी सब-इंस्पेक्टर नवीन फोगाट को दूसरी बार नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

रविवार को चंडीगढ़ की SSP कंवरदीप कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मामले में 75 लाख रुपए की बरामदगी कर ली गई है। लेकिन कोई आरोपी फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चंडीगढ़ पुलिस छापामारी में जुटी है।

आरोपी SI नवीन फोगाट और उसके साथी पुलिसकर्मियों ने बठिंडा के कारोबारी संजय गोयल से 2 हजार रुपए के नोट बदलने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की लूट की। उन्होंने संजय गोयल को किडनैप कर सुनसान जगह ले जाकर मारने और नशे के केस में फंसाकर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी थी।

एडिशनल SHO की जिम्मेदारी पर था SI नवीन

मामला सेक्टर-39 पुलिस थाने से जुड़ा है, जहां के एडिशनल SHO की जिम्मेदारी नवीन फोगाट संभाल रहा था। नवीन और उसके साथी पुलिसकर्मियों पर सुनियोजित तरीके से ये वारदात करने के आरोप हैं। नवीन फोगाट को पहले भी एक केस में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। हाल में उसकी दोबारा बहाली हुई थी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!