Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर वेस्ट से आई इस तस्वीर के हैं कई मायने, एक साल पहले एक-दूसरे के खिलाफ थे, आज सीएम के साथ सब इक्ट्ठे

जालंधर, (PNL) : जालंधर लोकसभा उपचुनाव की वोटिंग को तीन दिन रह गए हैं, जिसके चलते चुनाव प्रचार भी खूब तेज हो गया है। रविवार सुबह सतगुरु संत कबीर मंदिर भार्गव कैंप में मुख्यमंत्री भगवंत मान नतमस्तक हुए और श्रद्धालुओं से मुलाकात की। पिछले दिन मुख्यमंत्री ने भार्गव कैंप में रोड शो किया था लेकिन समय में देरी के कारण वो कबीर मंदिर नहीं जा पाए थे। रविवार को सीएम ने संत कबीर मंदिर में माथा टेका।

इस दौरान एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई, जिसके कई मायने हैं। एक साल पहले जो नेता एक-दूसरे के खिलाफ थे और एक दूसरे को जमकर कोसते थे, आज सीएम मान के साथ एक साथ नजर आए। इस तस्वीर में आप उम्मीदवार सुशील रिंकू के साथ विधायक शीतल अंगुराल, कमलजीत सिंह भाटिया, प्रवेश टांगरी, मोहिंदर भगत, कीमती भगत व अन्य नेतागण नजर आए। शीतल को छोड़कर बाकी सभी ने हाल ही में आप ज्वाइन की है।

पिछले साल शीतल अंगुराल भाजपा में थे। बाद में वह आप में आ गए थे। वहीं कमलजीत भाटिया, कीमती भगत और प्रवेश टांगरी अकाली दल में थे जबकि मोहिंदर भगत भाजपा में थे। रिंकू के कांग्रेस से आप में आने के बाद ये भी आप में आ गए थे।  उप-चुनाव में जिस तरह नेताओं ने अपना दल बदला है, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि राजनीति में सबकुछ संभव है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

समय का फेर : एक साल पहले हराने के लिए और अब रिंकू को जिताने के लिए पूरा जोर लगा रहे शीतल अंगुराल, ऐसा क्या हुआ कि दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदली, पढ़ें पूरी स्टोरी

संदीप साही जालंधर, (PNL) : कैसी काया-कैसी माया, वक़्त जो बदला-बदला साया, परिवर्तन के इस …

error: Content is protected !!