Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /var/www/wp-content/themes/sahifa/sahifa.template#template on line 43
Saturday , February 4 2023
Breaking News

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद के खिलाफ धरने पर बैठे विश्व चैंपियन खिलाड़ी, देश को दिला चुके हैं कई मेडल

Spread the News

नई दिल्ली, (PNL) : भारतीय कुश्ती महासंघ में बवाल सा मच गया है. WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर शुरू हुआ धरना वीरवार को भी जारी है. विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता और ओलंपियन विनेश फोगाट ने डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

विनेश फोगाट ने दावा किया कि लखनऊ के राष्ट्रीय शिविर में कई कोच ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. हालांकि, उन्होंने ये साफ किया कि उन्होंने इस तरह के शोषण का सामना नहीं किया है. विनेश फोगाट के साथ प्रदर्शन में बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक समेत 30 पहलवान प्रदर्शन कर रहे हैं. इनकी मांग है कि डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को हटाया जाए. इन पहलवानों ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें सबूत सौंपने की बात कही है.

बीजेपी सांसद और WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मुझ पर सभी आरोप निराधार है और किसी एथलीट का उत्पीड़न नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि अगर आरोप साबित हुए, तो फांसी पर लटक जाऊंगा. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है, लेकिन मैं जांच के लिए तैयार हूं.

error: Content is protected !!