Sunday , May 5 2024
Breaking News

अमृतसर में दरबार साहिब के पास हुए धमाके को लेकर सामने आई ये बड़ी वजह, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : अमृतसर हेरिटेज रोड पर दरबार साहिब के पास हुए धमाके को लेकर बड़ी वजह सामने आई है। डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने कहा कि बीती रात हेरिटेज रूट पर धमाके की खबर सुनकर पुलिस की टीमें पहुंची थीं। शुरुआती जांच में फिलहाल लग रहा है कि धमाका पास के एक रेस्टोरेंट की चिमनी में आग लगने की वजह से हुआ है। यहां कुछ आपत्तिजनक अंश मिले हैं, जिसके बाद अब मोहाली से विशेष जांच दल बुलाए जा रहे हैं, उनकी जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह धमाका किस वजह से हुआ।

बता दें कि सीसीटीवी वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि काफी देर के इंतजार के बाद हेरिटेज रोड पर काफी धुआं देखा गया, जिसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें हेरिटेज रोड पहुंची। पुलिस को जांच के दौरान कुछ आपत्तिजनक टुकड़े भी मिले हैं।

घटना के चश्मदीद सोनू राजपूत ने बताया कि कल रात को वह हैरिटेज के रास्ते में एक बैंच पर सो रहा था, कि अचानक ही धमाके के साथ वहां ब्लास्ट हो गया। इससे उनकी दाईं टांग में कंकर लगे और वह जख्मी हो गया। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धालु कर्णदीप सिंह ने बताया कि वे लोग एक पेड़ की आड़ में बैठे हुए थे। इस दौरान ही वहां अचानक धमाका हुआ और कंकर उनकी पीठ पर आकर लगीं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पटियाला में बीजेपी उम्मीदवार का विरोध कर रहे किसान की मौत, पुलिस और भाजपा नेताओं पर आरोप, पढ़ें

पटियाला, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के पटियाला से आ रही है। …

error: Content is protected !!