Wednesday , May 8 2024
Breaking News

अतीक और अशरफ को मारने वाले बोले-हम मर भी जाते तो कोई गम नहीं था, पढ़ें दोनों को क्यों मारा

प्रयागराज, (PNL) : उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद के हत्यारों ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने प्रयागराज की एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन ली थी. तीनों ने यहां एक हफ्ते पढ़ाई भी की. पूछताछ में पुलिस को तीनों आरोपियों-लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य ने कहा कि हम मर भी जाते तो हमें कोई गम नहीं था. हम फिदाइन बन कर आए थे.

पूछताछ में तीनों ने कहा-हमारे बेगुनाह भाईयों लोगों की अतीक और अशरफ़ हत्या करता रहा है. पूछताछ में तीनों हत्यरोपी धार्मिक रंग देने
की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने धर्म का काम किया है. अन्याय का अंत किया है. हमें कोई गिला शिकवा नहीं. हमें फांसी दे दी जाये तो भी हंसी हंसी चढ़ जाएंगे. हमने अपना काम कर लिया है.

शाहगंज थाने में एफआईआर दर्ज

उधर, तीनों हत्यारों से पूछताछ करने वाली क्राइम ब्रांच की टीम ने बांदा, हमीरपुर और कासगंज के पुलिस कप्तानों से आरोपियों के बैकग्राउंड और क्रिमिनल रिकॉर्ड का जानकारी मांगी है. बता दें अतीक और अशरफ की हत्या की एफआईआर प्रयागराज के शाहगंज थाने में दर्ज की गई.

बता दें शनिवार रात लवलेश, सन्नी और अरुण मौर्य ने मीडियाकर्मी बनकर अतीक और अशरफ की उस वक्त हत्या कर दी जब वह मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाए जा रहे थे. समझा जाता है कि तीनों ने करीब 17 राउंड फायरिंग की थी.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया और उन्हें तत्काल पुलिस स्टेशन ले गई. इसके बाद तीनों से पूछताछ शुरू की गई. उधर, रविवार को स्वरूपरानी अस्पताल में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होगा. इसके साथ ही पुलिस ने भी प्रयागराज के पुराने शहर वाले इलाके समेत पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त कर दी है.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा उड़ानें रद्द, यात्री हुए परेशान, जानें वजह

नई दिल्ली, (PNL) : एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक इंटरनेशनल और डोमेस्टिक उड़ानों …

error: Content is protected !!