Friday , May 3 2024
Breaking News

बिक्रम सिंह मजीठिया ने आप विधायक रमन अरोड़ा पर लगाए डिसमिस एसएचओ नवदीप सिंह को बचाने के आरोप, पढ़ें क्या बोले रमन

जालंधर, (PNL) : ढिल्लों बर्दस सुसाइड केस मामले में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने जालंधर सेंट्रल से आप विधायक रमन अरोड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मजीठिया आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और वहां पत्रकारों से बातचीत दौरान मजीठिया ने कहा कि रमन अरोड़ा डिसमिस एसएचओ नवदीप सिंह को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। मजीठिया ने कहा कि नवदीप सिंह विधायक रमन अरोड़ा का करीबी है और पिछले सवा साल से वह रमन के हलके में ही एसएचओ लगा रहा है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने नवदीप को डिसमिस तो कर दिया, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। रमन ही पुलिस पर उसे गिरफ्तार ना करने का दबाव बना रहा है। वहीं मजीठिया ने कहा कि पुलिस ने महिला कांस्टेबल और अन्य मुलाजिम को अभी तक डिसमिस नहीं किया है। मजीठिया ने मांग की है कि तीनों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर यूथ अकाली दल जालंधर के प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल भी मौजूद थे।

जानबूझकर मामले को राजनीतिक रूप दिया जा रहा : रमन अरोड़ा

वहीं इस मामले में आप विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने कभी भी नवदीप को बचाने की कोशिश नहीं की है। मजीठिया जानबूझकर मामले को राजनीतिक रूप दे रहे हैं। उनका इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है। एक परिवार के दो बच्चे चले गए हैं और मजीठिया जैसे नेता राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए नवदीप को डिसमिस करवाया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!