Sunday , April 28 2024
Breaking News

पंजाब की अमन शांति और प्यार पर बुरी नजर डालने वाले को बर्दाश्त नहीं करेंगे, अमृतपाल पर एक्शन के बाद भगवंत मान का पहला रिएक्शन, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : अमृतपाल पर पुलिस के एक्शन के बाद पहली बार पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब का ख्याल आते ही लोगों के मन में लहलहाते खेत, नाचते-गाते लोग और शहीदों की कुर्बानी याद आती है। सरबत की भले की गुरबाणी याद आती है। पंजाब ने हमेशा देश का नेतृत्व किया है।

पंजाब ने हर संकट में देश को नेतृत्व दिया है। चाहे वह हरित क्रांति हो या फिर स्वतंत्रता आंदोलन। पंजाब के लोग मदद और खुले दिल के लिए जाने जाते हैं लेकिन अगर पंजाब के लोगों के भाईचारे, अमन शांति और प्यार पर कोई बुरी नजर डाले तो पंजाबी इसे बर्दाश्त नहीं करते हैं। इतिहास गवाह हैं कि जिसने भी पंजाब की अमन शांति को तोड़ने की कोशिश की तो उन्हें पंजाबियों ने जवाब दिया है।

सीएम मान ने कहा कि पिछले दिनों कुछ तत्व (अमृतपाल सिंह) विदेशी ताकतों के इशारे में पंजाब में माहौल खराब करने की बात कर रहे थे। नफरती भाषण देते थे। उन पर कार्रवाई की गई है। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त और ईमानदार पार्टी है। पंजाब का अमन-चैन और देश की तरक्की हमारी प्राथमिकता है। देश की खिलाफ पंजाब में पनपने वाली ताकत को हम छोड़ेंगे नहीं।

सीएम मान ने कहा कि लोगों ने भारी बहुमत देकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और इसका हम निर्वाहन करेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरों के बेटे को गैर-कानूनी काम के लिए उकसाना बहुत आसान है। मुझे बहुत माता-पिता के फोन आए हैं। उन्होंने कहा कि आपने बहुत अच्छा किया। पंजाब में अमन और शांति रहनी चाहिए। इस मामले में हम आपका साथ देंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : सीएम के रोड शो के लिए विधायक रमन अरोड़ा ने फूंकी जान, सैंकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान द्वारा जालंधर लोकसभा सीट के उम्मीदवार पवन …

error: Content is protected !!