Saturday , April 27 2024
Breaking News

गुरुद्वारा मणिकर्ण साहिब में पंजाबी पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, जमकर हुई पत्थरबाजी, तलवारें लहराई, पंजाब के डीजीपी ने किया ट्वीट, पढ़ें

कुल्लू, (PNL) : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से बड़ी खबर सानने आ रही है. गुरुद्वारा मणिकर्ण साहिब में बीती रात पंजाबी पर्यटकों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया है. गुरुद्वारे के अंदर और बाहर पंजाबियों ने पत्थरबाजी और तलवारें लहराई हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जानकारी के अनुसार दर्जनों पंजाबी टूरिस्ट ने मणिकर्ण के गुरुद्वारा परिसर से लेकर राम मंदिर होते हुए बस स्टैंड तक हुड़दंग मचाया. पत्थरबाजी से कई लोगों के घरों के शीशे टूटे हैं. यही नहीं, रास्ते में जो भी व्यक्ति दिखा, उसकी पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. स्थानीय लोगों की मानें तो पंजाब से बाइक को में सवार होकर दर्जनों की संख्या में पर्यटक मणिकरण गुरुद्वारा सिंह साहिब में दर्शन के लिए आए थे.

रविवार रात करीब 12 बजे के आसपास पंजाबी पर्यटकों ने गुंडागर्दी-हुड़दंग बाजी शुरू कर दी. इस घटना के बाद जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो पुलिस की टीम कुल्लू सदर थाना से हुड़दंगबाजियो की तलाश में रवाना हुई. मामले में पुलिस अब उन हुड़दंगियों को ढूंढ रही है. इस मामले में पंजाब के डीजीपी गौरव यादव का भी ट्वीट आया है. डीजीपी ने कहा कि मनिकर्ण साहिब में अब माहौल शांत है.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बठिंडा के मैदान में ससुर और पिता के नाम का ‘सहारा’, इमोशनल कार्ड खेलने में जुटे प्रत्याशी

न्यूज डेस्क, (PNL) : लोकसभा चुनाव में शिअद प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर …

error: Content is protected !!