Saturday , May 4 2024
Breaking News

”घर-घर दे विच्च चल्ली गल्ल, चन्नी करदा गंदी गल्ल”, जालंधर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत चन्नी विवादों में, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी विवादों में आ गए। शहर में चन्नी के पोस्टर चिपका दिए गए हैं, जिसमें वह एक युवती की पीठ पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर पिछले विधानसभा चुनावों में भी काफी इस्तेमाल की गई थी। पिछली बार चन्नी दो विधानसभा हलकों से खड़े हुए थे और दोनों जगह से हार गए थे। फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने कहा कि चन्नी का पिछला दुर्व्यवहार फिर से चर्चा का विषय बन गया है और लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उनका जिक्र परेशान करेगा। चौधरी ने कहा-”घर-घर दे विच्च चल्ली गल्ल, चन्नी करदा गंदी गल्ल”। विक्रम ने कहा कि इससे घटिया हरकत और क्या हो सकती है।

चन्नी के लिए प्रचार कर रहे कांग्रेस नेताओं की नैतिकता पर सवाल उठाते हुए विधायक चौधरी ने टिप्पणी की है कि चन्नी नैतिक रूप से भ्रष्ट व्यक्ति हैं और उन पर अशोभनीय कृत्यों का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि एक पुरानी तस्वीर अब वायरल है और हर किसी के फोन में है। कांग्रेस नेता महिला मतदाताओं से ऐसे घृणित अतीत वाले व्यक्ति को वोट देने के लिए कैसे कह सकते हैं? 1 जून को उस आदतन अपराधी को वोट देना नेताओं के लिए मुश्किल हो जाएगा.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में अजीबो-गरीब मामला, दिसंबर में मर चुके आरोपी को वकील ने जनवरी में दिलवाई जमानत, कोर्ट ने कहा-जैसे कब्र से ही प्रैंक किया हो

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब की गुरदासपुर कोर्ट से आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!