Saturday , May 4 2024
Breaking News

अमृतसर में बड़ी वारदात, एक्टिवा पर आए लुटेरे पंजाब नेशनल बैंक से 22 लाख रुपए लूट ले गए, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर है। रानी का बाग इलाके में वीरवार को डकैती की एक बड़ी वारदात हुई है। लुटेरे पंजाब नेशनल बैंक से करीब 22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस घटना को स्कूटी सवार दो लोगों ने अंजाम दिया, जो हथियार लेकर बैंक में घुसे और कुछ ही मिनटों में करीब 22 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस के मुताबिक लुटेरे ने कैशियर की विंडो के बाहर पहुंच पिस्टल दिखाई और कैशियर को उसमें कैश डालने के लिए कहा। कैश विंडो पर तकरीबन 22 लाख रुपए रखे हुए थे। जिसे कैशियर ने लिफाफे में डाला। लुटेरा उस लिफाफे को लेकर बैंक से बाहर चला गया। जितने समय लुटेरा बैंक में रहा, वे पिस्टल को हवा में लोगों की तरफ घुमाता रहा।

रानी का बाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक क्षेत्रीय कार्यालय के बिल्कुल नीचे बना है। इसके बावजूद बैंक में कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। बैंक से 10 कदम की दूरी पर इंडियन ओवरसीज बैंक भी था, लेकिन वहां सुरक्षा गार्ड तैनात रहता है। यही कारण है कि लुटेरों ने इसी बैंक को चुना।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

गतके को बढ़ावा देने के लिए हरजीत ग्रेवाल ‘सिख अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के संयुक्त निदेशक के पद पर …

error: Content is protected !!