Friday , April 26 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

पटियाला जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट सस्पेंड, इसी जेल में बंद है नवजोत सिंह सिद्धू

पटियाला, (PNL) : पंजाब से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। पंजाब जेल विभाग ने पटियाला की सेंट्रल जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट कमलजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। जेल के ही एक कैदी ने आरोप लगाया था कि सहायक सुपरिंटेंडेंट ने उससे पैसों की मांग की थी। पैसे न देने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। इन आरोपों की जेल विभाग के सीनियर अधिकारियों की ओर से जांच की गई, जिसमें आरोप सही साबित होने पर सहायक सुपरिंटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि इसी जेल में नवजोत सिंह सिद्धू भी बंद है।

पटियाला जेल के अतिरिक्त सुपरिंटेंडेंट हरचरन सिंह गिल ने जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट कमलजीत सिंह को सस्पेंड किए जाने की पुष्टि करते बताया कि इस संबंधी जेल प्रशासन को आदेश मिलते ही तुरंत इन्हें अमल में ला दिया गया है। इस पूरे मामले की जांच विभाग के आला अफसरों की ओर से की गई है, इसलिए वह ज्यादा नहीं बता सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक पटियाला जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट के खिलाफ नशे की तस्करी में 10 साल कैद की सजा काट रहे हरियाणा के जाखल निवासी एक कैदी ने शिकायत की थी। इस कैदी के खिलाफ पंजाब व हरियाणा के थानों में नशे की तस्करी के केस दर्ज हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में बड़ी वारदात, टक्कर मारकर भाग रहे ट्राली चालक का पीछा करने गया युवक, चालक ने ट्राली नीचे देकर मार डाला, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। …

error: Content is protected !!