Thursday , May 2 2024
Breaking News

कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने 62 सुपरवाईज़रों और 01 क्लर्क को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (PNL) : मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा राज्य के नौजवानों को सरकारी नौकरी देने की वचनबद्धता पर चलते हुये सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डा. बलजीत कौर ने आज 62 सुपरवाईजरों और 01 क्लर्क को पंजाब भवन, चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र सौंपे।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने नव-नियुक्त मुलाजिमों को बधाई देते हुये ईमानदारी के साथ काम करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों की भलाई के लिए काम करता है। इसलिए मुलाजिमों का भी फ़र्ज़ बनता है कि वह हमेशा सेवा भावना से ड्यूटी निभाएं।

डा. बलजीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पंजाबियों के साथ किये वायदे अनुसार रोज़गार के नये मौके प्रदान कर रही है जिससे नौजवानों को अपने सपने पूरे करने के लिए विदेशों में न जाना पड़े।

डा. बलजीत कौर ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार मुक्त है, इसलिए लोगों में यह संदेश जाना ज़रूरी है कि विभाग के मुलाज़िम और अफ़सर ईमानदारी के साथ समय पर लोगों को बढ़िया सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

इस मौके पर उन्होंने 62 सुपरवाइज़र, जिनमें एक अपंग भी शामिल है और 01 क्लर्क को तरस के आधार पर नियुक्ति पत्र दिए। इस मौके पर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास के विशेष मुख्य सचिव श्रीमती राजी पी. श्रीवास्तवा, डायरैक्टर श्रीमती माधवी कटारिया, विशेष सचिव विम्मी भुल्लर और डिप्टी डायरैक्टर स. सुखदीप सिंह विशेष तौर पर उपस्थित थे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!