Wednesday , May 8 2024
Breaking News

पंजाब विजिलैंस ब्यूरो ने SDO और उसके ड्राइवर 40 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रही मुहिम के दौरान आज होशियारपुर में तैनात माइनिंग विभाग के एस. डी. ओ. सरबजीत और उसके ड्राइवर मनी राम को 40,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिमों को रजिन्दर सिंह निवासी गाँव पुर हीरां ज़िला होशियारपुर की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके बताया कि वह प्लाटों/ निर्माणधीन मकानों में भरत(मिट्टी) डालने हेतु मिट्टी से भरी ट्रालियों को लाने और लेजाने का काम करता है। शिकायतकर्ता ने आगे दोष लगाया कि उक्त एस. डी. ओ. और उसके ड्राइवर ने उसे अपना कामकाज निर्विघ्न चलता रखने के लिए 40,000 रुपए प्रति महीना रिश्वत की माँग की है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत जालंधर रेंज की विजीलैंस ब्यूरो की यूनिट ने जाल बिछाया और दोनों मुलजिमों को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 40,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये मौके पर ही काबू कर लिया। विजीलैंस टीम ने रिश्वत की रकम भी मौके पर ही बरामद कर ली। इस सम्बन्धी उक्त दोनों मुलजिमों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना जालंधर में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस सम्बन्धी आगे जांच जारी है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा उड़ानें रद्द, यात्री हुए परेशान, जानें वजह

नई दिल्ली, (PNL) : एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक इंटरनेशनल और डोमेस्टिक उड़ानों …

error: Content is protected !!