Wednesday , May 1 2024
Breaking News

केजरीवाल के साथ जेल में Hardcore criminal जैसा व्यवहार किया जा रहा, सीएम भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में मुलाकात के बाद लगाए बड़े आरोप, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सोमवार को तिहाड़ जेल में बंद आप सुप्रीमो और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। उनके साथ राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी थे। यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। मुलाकात से पहले ही तिहाड़ में पुलिस ने कड़े सुरक्षा इंतजाम कर लिए थे। मुलाकात के बाद मान ने मीडिया से बोले- अरविंद केजरीवाल को ऐसे ट्रीट किया जा रहा था कि मानो वे देश के बहुत बड़े आतंकवादी या hardcore criminal हों। उन्हें क्रिमिनल जैसी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं।

CM मान ने मीटिंग के बाद क्या कहा…

जब चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद थे, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनसे मिलने के लिए जेल जाती थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात एक कमरे में करवाई जाती थी। जबकि आज उनकी केजरीवाल से मुलाकात कुछ अलग तरीके से हुई। कमरे में एक शीशा लगा था, शीशा इतना गंदा था कि केजरीवाल का चेहरा भी साफ नहीं दिख रहा था फोन पर एक दूसरे से बात हुई। आने वाले चार जून को लोग इसका सबक सिखाएंगे।

केजरीवाल ने अपना हाल बताने की जगह पूछा कि पंजाब का क्या हाल है। वहां पर स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक की क्या हालत है। मंडियों में किसानों का गेहूं उठाया जा रहा है या नहीं। इसे लेकर भीर सवाल उन्होंने किया। मैने उन्हें बताया कि असम में चुनाव प्रचार करके आया हूं। कल गुजरात जा रहा हूं। इसके बाद दिल्ली में चुनाव प्रचार करूंगा। उन्होंने कहा है कि जहां भी इंडिया गठबंधन वाले कहते है वहां पर आप जाएंगे।

AAP 2012 अस्तित्व में आई थी। इसके बाद पार्टी अब तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। लेकिन, यह पहला मौका है जब आप संयोजक केजरीवाल जेल में हैं। इस बार AAP विपक्षी दलों के I.N.D.I.A. गठबंधन का भी हिस्सा है। वहीं, पार्टी कुल 23 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है।

भले ही अन्य सीटों पर यह दल कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहा है, लेकिन पंजाब में AAP और कांग्रेस एक दूसरे को चुनौती देते नजर आएंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!