Friday , April 26 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

सरेंडर की चर्चाओं के बीच अमृतपाल ने जारी किया अपना पहला वीडियो, बोला-मेरा कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता

चंडीगढ़, (PNL) : फरार खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फेसबुक लाइव करते हुए दिख रहा है। फरार होने के बाद अमृतपाल का 40 मिनट का ये रिकॉर्डेड वीडियो है। इस वीडियो में वह कहता हुआ दिख रहा है कि उसकी गिरफ्तारी ऊपर वाले के हाथ में है। कोई भी उसका बाल बांका नहीं कर सकता। बता दें कि 18 मार्च को फरार होने के बाद अमृतपाल का ये पहला वीडियो है, जिसे उसने जारी किया है।

इस वीडियो में अमृतपाल ने सिख युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस की आलोचना की है। उसने ये भी कहा है कि अगर पंजाब सरकार की मंशा मुझे गिरफ्तार करने की होती तो पुलिस मेरे घर आती और मैं मान जाताा।

वीडियो में अमृतपाल काली पगड़ी और शाल ओढ़े नजर आया है। उसने ये कहा है कि परमात्मा ने हमें गिरफ्तार करने के लिए भेजे गए ‘लाखों पुलिस’ के प्रयासों से बचाया। गौरतलब है कि पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के सदस्यों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई शुरू की है।

इस वीडियो में अमृतपाल बैसाखी पर सरबत खालसा बुलाने की मांग कर रहा है। सरबत खालसा पंथक संकट को हल करने के लिए विभिन्न सिख संगठनों की बुलाई हुई सभा को कहा जाता है। इस अवसर पर पंथक संगठन आए हुए संकट का हल तलाशने के लिए विचार चर्चा करते हैं और जो भी फैसला होता है, तख्त साहिब के जत्थेदार कौम को उसका पालन करने के लिए आदेश देते हैं। सरबत खालसा श्री अकाल तख्त साहिब या किसी अन्य तख्त साहिब पर ही बुलाया जाता है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर में बड़ी वारदात, टक्कर मारकर भाग रहे ट्राली चालक का पीछा करने गया युवक, चालक ने ट्राली नीचे देकर मार डाला, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से इस समय की बड़ी खबर आ रही है। …

error: Content is protected !!