Sunday , April 28 2024
Breaking News

होला-मोहल्ला में कत्ल हुए कनाडा के निहंग सिख के परिवार ने बेटे का अंतिम संस्कार करने से किया मना, पढ़ें

श्री आनंदपुर साहिब, (PNL) : पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब में होला मोहल्ला देखने गए NRI प्रदीप सिंह की हत्या के मामले में परिवार के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। गुरदासपुर के गांव गाजीकोट के रहने वाले निहंग प्रदीप सिंह (24) पर कुछ लोगों ने तलवारों से हमला कर दिया था जिसमें उसकी मौत हो गई। वह कुछ दिन पहले ही कनाडा से वापस आया था और माता-पिता का इकलौता बेटा था।

मृतक निहंग प्रदीप सिंह के परिजनों ने बताया कि प्रदीप 5 मार्च को होला-मोहल्ला देखने श्री आनंदपुर साहिब गया था। रास्ते में कुछ लोग अपनी कार में अश्लील गाने बजा रहे थे। प्रदीप ने उन्हें समझाने की कोशिश की। इस बात पर गाड़ी सवार भड़क गए और उन्होंने प्रदीप पर तलवारों से वार करने शुरू कर दिए।

हमले की वीडियोज भी वायरल हुई है। इन विडियों में कई लोगों का झुंड प्रदीप सिंह को पीटता नजर आ रहा है। उसके ऊपर पत्थर फेंके गए। तलवारों से कई वार किए गए। वह भागता हुआ दिख रहा है और युवक उसे घेर-घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में वह भागता हुआ जमीन पर गिर पड़ता है। कुछ लोगों की आवाजे आ रही हैं कि जान दें…. जान दें…लेकिन सैकड़ों की भीड़ में उसे किसी ने नहीं बचाया।

परिवार पर बेटे की हत्या के बाद दुखों का पहाड़ टूट गया है। मां बलविंदर कौर का रो-रोकर बुरा हाल है। वह माता-पिता का इकलौता पुत्र था और उसकी एक बहन विदेश में रहती है। परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने आरोपियों के न पकड़े जाने तक प्रदीप का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

डिवाइन हीलिंग मंडल ने पंजाब में अग्रणी रिग्रेशन थेरेपी प्रमाणन की शुरुआत की

जालंधर, (PNL) : पंजाब में समग्र उपचार पद्धतियों के लिए एक अग्रणी प्रयास में, प्रसिद्ध डिवाइन …

error: Content is protected !!