Friday , May 10 2024
Breaking News

पंजाब में ‘फुट पाओ’ राजनीति करने वाले विरोधियों को सीएम भगवंत मान ने दी चेतावनी, दिया ये बयान, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज विरोधी पार्टियों पर ‘फुट पाओ’ (विभाजनकारी) राजनीति करने की कड़ी आलोचना करते हुये कहा कि विरोधी पार्टियों का सांप्रदायिक भावनाएं भड़का कर राजनैतिक रोटियाँ सेकने का स्वप्न कभी भी पूरा नहीं होगा।

एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको पल-पल की जानकारी मिल रही है क्योंकि वह राज्य में घट रही सभी घटनाओं पर सख़्त नज़र रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि राज्य सरकार के विरुद्ध कोई मुद्दा न होने के कारण यह राजनैतिक पार्टियाँ निचले स्तर पर आ कर घटिया हथकंडे अपना रही हैं। भगवंत मान ने कहा कि राजनैतिक लाभ कमाने के लिए विपक्षी पार्टियां सांप्रदायिकता को तूल देकर आग के साथ खेल रही हैं।

हालाँकि, मुख्यमंत्री ने कहा कि इन पार्टियों के नापाक मंसूबे कभी भी कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब महान गुरूओं, संतों, पीरों और पैगंबरों की धरती है, जिन्होंने हमें भाईचारक सांझ, शांति और भाईचारे का मार्ग दिखाया है। भगवंत मान ने कहा कि पंजाबियों ने राज्य की तरक्की और खुशहाली के लिए हमेशा ही समाज में शांति और भाईचारक सांझ में विश्वास प्रकट किया है।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट तौर पर कहा कि पंजाब सरकार राज्य में सख़्त मेहनत करके हासिल की अमन-शांति कायम रखने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने तीन करोड़ पंजाबियों को भरोसा दिलाया कि राज्य की शांति, तरक्की और खुशहाली पर किसी को भी बुरी आँख नहीं रखने दी जायेगी। भगवंत मान ने स्पष्ट कहा कि राज्य सरकार स्थिति पर नजदीकी से नज़र रख रही है और किसी को भी राज्य की अमन-शांति को भंग करने की इजाज़त नहीं दी जाएगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

मोहाली में पंजाब पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच फायरिंग, दो पकड़े, बाउंसर मर्डर केस में थे वांछित, पढ़ें

मोहाली, (PNL) : पंजाब के मोहाली में पुलिस और शूटरों के बीच मुठभेड़ की घटना …

error: Content is protected !!