Monday , May 20 2024
Breaking News

पंजाब में कांग्रेसी नेता ने भगवान श्री राम की फोटो पर पीएम मोदी का चेहरा लगा की वायरल, पैरों में हनुमान जी बैठे, केस दर्ज

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के खन्ना से आ रही है। खन्ना में कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष ने भगवान श्रीराम के चेहरे पर PM नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाकर सोशल मीडिया पर फोटो डाल दी। जिसमें भगवान हनुमान उनके पैरों में दिखाई दे रहे हैं।

यह फोटो देखते ही शिवसेना हिंद स्टूडेंट विंग इंडिया के अध्यक्ष गौतम शर्मा ने पुलिस को शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने अध्यक्ष सुधीर जोशी निवासी शिवपुरी मोहल्ला खन्ना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सुधीर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने और IT एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई है।

फेसबुक पर अपलोड की थी पोस्ट

गौतम शर्मा के अनुसार 25 अप्रैल को सुधीर जोशी ने अपने फेसबुक अकाउंट से भगवान श्रीराम चंद्र जी की फोटो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाकर फोटो तैयार की। इस फोटो में भगवान श्री हनुमान जी पांवों में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसे सुधीर जोशी ने अपलोड किया।

इससे हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंची। जिसके चलते पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई और साथ ही सुधीर जोशी के फेसबुक अकाउंट से अपलोड की गई इस विवादित फोटो का प्रिंट और साथ की कमेंट्स की कॉपी भी लगाई गई।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : NHS अस्पताल ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर आयोजित किया वॉकथॉन, 100 से अधिक लोगों ने लिया भाग, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : एनएचएस अस्पताल, कपूरथला रोड़, ने 18 मई 2024 को वर्ल्डहाइपरटेंशन डे के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!