Sunday , May 5 2024
Breaking News

गदर-2 की सफलता के बाद सन्नी देओल ने गुरदासपुर से चुनाव लड़ने को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, पढ़ें

गुरदासपुर, (PNL) : फिल्म गदर- 2 की सफलता के बाद फिल्म अभिनेता सनी देओल चर्चा में हैं। हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल की कोठी की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है। बैंक ने इसके पीछे तकनीकी वजह बताई है। इन सबके बीच सनी देओल ने बड़ा एलान कर दिया है। यह एलान भाजपा को एक झटके जैसा है।

सनी देओल ने एलान किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। मीडिया इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा कि राजनीति में मन नहीं लगता, आगे चुनाव नहीं लडूंगा। सनी देओल ने कहा कि वह फिल्मों में सिर्फ काम करना चाहते हैं। इससे साफ हो गया है कि 2024 लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से भाजपा अपना नया प्रत्याशी उतारेगी।

बता दें कि सनी देओल मौजूदा समय में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हैं। यह सीट भाजपा के लिए बेहद अहम है। इस सीट पर विनोद खन्ना भी भाजपा की टिकट पर 1999 से 2004 और 2014 से 2017 तक सासंद रहे। विनोद खन्ना के निधन के बाद यहां उपचुनाव में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने जीत दर्ज की थी। वहीं 2019 में सनी देओल ने गुरदासपुर सीट फिर से भाजपा की झोली में डाली थी। उधर, सुनील जाखड़ अब भाजपा में है और पंजाब भाजपा की कमान उन्हीं के हाथ में है। चर्चा है कि भाजपा जाखड़ को ही गुरदासपुर से उतारेगी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

राधा स्वामी डेरा ब्यास की बढ़ती संगत को लेकर रेलवे ने लिया बड़ा फैसला, पंजाब में चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, पढ़ें

फिरोजपुर, (PNL) : पंजाब के ब्यास में स्थित राधा स्वामी सत्संग डेरा की सुविधा को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!