Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर : शीतल अंगुराल और बलकार सिंह के हलके में मिली सुशील रिंकू को सबसे ज्यादा लीड, रमन अरोड़ा और दिनेश ढल्ल अपना-अपना हलका हारे, पढ़ें

संदीप साही

जालंधर, (PNL) : लोकसभा उप-चुनाव जीतने वाले सुशील रिंकू को जालंधर वेस्ट और करतारपुर हलके से सबसे ज्यादा लीड मिली है। विधायक शीतल अंगुराल के हलके से रिंकू को 9500 वोटों की लीड मिली है जबकि करतारपुर में बलकार सिंह के हलके 13890 वोटों से आप जीती है। इसी तरह आदमपुर से 8960, फिल्लौर से 6 हजार, जालंधर कैंट से 7 हजार, नकोदर से 5211 और शाहकोट से 273 वोटों से आप को लीड मिली है।

आपको बता दें कि रिंकू से 36 का आंकड़ा होने के बावजूद शीतल ने खुलकर पार्टी और रिंकू का साथ दिया था। रिंकू के नोमिनेशन, रोड शो और प्रचार तक सभी जगह शीतल साथ खड़े नजर आए थे। वहीं बलकार सिंह ने भी अपने हलके में रिंकू को जितवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। जिसके सीधे नतीजे आपके सामने हैं।

रमन अरोड़ा और दिनेश ढल्ल ने हारा अपना हलका

वहीं बात करें जालंधर सेंट्रल और नार्थ हलके की। इन दोनों हलकों से आम आदमी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। विधायक रमन अरोड़ा के सेंट्रल हलके से आप 549 और दिनेश ढल्ल के नॉर्थ से 1259 वोटों से आप हारी है। इन दोनों हलकों में दूसरी पार्टियों ने बढ़त हासिल की है। इसका कारण क्या है, इस पर आप जल्द ही कमेटी बनाने जा रही है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के घर पहुंचे बिक्रम सिंह मजीठिया, पिता के निधन का किया अफसोस

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता चरणजीत …

error: Content is protected !!