Saturday , May 4 2024
Breaking News

अमृतसर में तीसरे धमाके के बाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कमरा नंबर 225 में रुके नवविवाहित जोड़े समेत पांच गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

अमृतसर, (PNL) : अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब के पास बुधवार की आधी रात को हुए धमाके के बाद पुलिस के बड़ी सफलता मिला है। पुलिस ने नवविवाहित जोड़े सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह जोड़ा गुरदासपुर का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस अधिकारी मामले को लेकर कुछ नहीं बता रहे। पकड़े गए पांच आरोपियों के कब्जे से विस्फोटक बरामद किए गए हैं। धमाके के पीछे का मकसद शांति भंग करना था। ब्लास्ट में पटाखों में इस्तेमाल विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया था। डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट करके इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है और आज ही प्रैस कांफ्रेंस भी की जाएगी।

बता दें कि आरोपियों ने रात 12:12 बजे श्री गुरु राम दास सराय के टॉयलेट से विस्फोटक बाहर गलियारा परिसर में फेंका था। विस्फोटक जमीन पर गिरते ही फटा और जोरदार धमाका हुआ। आसपास दुकानदारों ने जब धमाके की आवाज सुनी तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। कुछ ही देर में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तुरंत जांच शुरू की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सराय के कमरा नंबर 225 से नवविवाहित जोड़े को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में ही नवविवाहित जोड़े ने धमाकों को लेकर सारा मामला साफ कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उनके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार किया। यादें कब्जे से दो बैग बरामद किए हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में BJP ने नियुक्त किए हलका इंचार्ज, विजय सांपला का नाम भी शामिल, जालंधर की इस नेता को सौंपी कमान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में 13 हलकों के इंचार्ज और कंवीनरों …

error: Content is protected !!