Thursday , May 2 2024
Breaking News

जालंधर लोकसभा उप-चुनाव : बसपा के पंजाब उपाध्यक्ष व अन्य नेताओं समेत बड़ी संख्या में हलके के लोगों ने पकड़ा ‘आप’ का झाड़ू

जालंधर, (PNL) : आम आदमी पार्टी की नीतियों और राज्य की भगवंत मान सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़े स्तर पर हल्के के लोगों का समर्थन मिल रहा है। जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, ‘आप’ में शामिल होने वालों के साथ पार्टी का कारवां बड़ा होता जा रहा है। जालंधर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए गए चुनाव अभियान को उस समय और बल मिला जब बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष सहित अन्य नेता और बड़ी संख्या में हल्के के लोग ‘आप’ में शामिल हो गए।

आम आदमी पार्टी की ओर से यहां गुरु रविदास चौक पर बनाये गए चुनाव कार्यलय में हुई बैठक के दौरान बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष रमेश लाल काला व अन्य नेताओं समेत बड़ी संख्य में हलके के लोग ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। ‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने इन सभी का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ही प्रदेश को खुशहाल बना सकती है।
‘आप’ के चुनाव कार्यालय विशाखा पार्टी में शामिल होने वालों में बहुजन मुक्ति पार्टी के उपाध्यक्ष रमेश लाल काला ने श्री काशी राम के साथ बहुजन समाज पार्टी में 10 साल काम किया है। उन्होंने भाजपा के 11 अशोक रोड कार्यालय नई दिल्ली में 10 साल बतौर केंद्रीय मेंबर काम किया है। उन्होंने बाबा साहेब अंबेडकर कॉलेज बनवाया था। वह पिछले 6 साल से बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष थे। बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष रमेश लाल काला ने पार्टी में शामिल होने के मौके बताया कि वह ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।
इनके अलावा पार्टी में शामिल होने वालों में बूटा मंडी बाबा सतपाल वरिष्ठ नेता, बलविंदर कुमार अध्यक्ष यूथ विंग बहुजन मुक्ति पार्टी, गुरपाल पाला अध्यक्ष खुरला किंगरा, राज कुमार अध्यक्ष टावर, बावा अध्यक्ष खंबरा कॉलोनी, आनंद बल्ली अध्यक्ष खंबरा जालंधर बड़ी संख्या में अन्य लोग मौजूद थे। उन्होंने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताने का दावा किया।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने बहुजन मुक्ति पार्टी के नेताओं और अन्य लोगों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया और कहा कि उनके जैसे अन्य गणमान्य नेताओं और आम लोगों का पार्टी में स्वागत है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने उन्हें आगे आने का मौका ही नहीं दिया। पार्टी में शामिल होने वालों ने कहा कि जालंधर उपचुनाव के लिए वे पूरी ताकत से ‘आप’ के पक्ष में प्रचार करेंगे और आम आदमी सरकार की नीति को घर-घर तक पहुंचाएंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

error: Content is protected !!