Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर लोकसभा उप-चुनाव में कोट फतुही से संत बाबा गुरमुख सिंह ने समूह संगत सहित दिया ‘आप’ को समर्थन, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : आम आदमी पार्टी की नीतियों और सूबे की भगवंत मान सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को लकेर जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़े स्तर पर हल्के के लोगों का समर्थन मिल रहा है। जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं, ‘आप’ में शामिल होने वालों के साथ पार्टी का कारवां बड़ा होता जा रहा है। जालंधर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए गए चुनाव अभियान को उस समय ज़बरदस्त मज़बूती मिली जब हल्के के कोट फतुही से संत बाबा गुरमुख सिंह ने बड़ी संख्या में समूह संगत के साथ ‘आप’ को समर्थन देने का एलान कर दिया।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट और कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा की मौजूदगी में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरिंदर सिंह शेरगिल और राव कैंडोवाल के प्रयासों से कोट फतुही से संत बाबा गुरमुख सिंह जी ने जालंधर लोकसभा चुनाव कार्यालय पहुंच कर अपनी समूह संगत के साथ आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू का समर्थन किया। संत बाबा गुरमुख सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में लोगों के हित के लिए काम कर रही है। ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन देने का फैसला किया है। उन्होंने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जीत दर्ज करवाने का दावा भी किया।

‘आप पंजाब के महासचिव सरदार हरचंद सिंह बरसट ने पार्टी को समर्थन देने के लिए बाबा गुरमुख सिंह और समूह संगत का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ही प्रदेश को खुशहाल बना सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ‘आप’ सरकार द्वारा हर वर्ग और धर्म के लोगों के लिए बिना किसी भेदभाव के नीतियां लागू की जा रही हैं। ‘आप’ की नीतियों पर मान सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर सूबे के लोग जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को पूरा समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के ओर से बड़े अंतर से जीत दर्ज करने का दावा किया।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अमेरिकी पुलिस का दावा-जिंदा है गोल्डी बराड़, कहा-कैलिफोर्निया में मारा गया शख्स कोई और था, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतिवंदर सिंह …

error: Content is protected !!