Wednesday , May 1 2024
Breaking News

दिल्ली शराब घोटाला : मनीष सिसोदिया के घर हुई मीटिंग में मौजूद थे राघव चड्ढा, ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में बड़ा दावा, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली शराब घोटाले मामले को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की गई है. ईडी की इस चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हुए हैं. आबकारी नीति मामले में अब आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम सामने आया है. हालांकि ये नाम किसी आरोपी के तौर पर नहीं आया है.

ईडी की चार्जशीट के अनुसार मनीष सिसोदिया के पीए सी. अरविंद ने अपने बयान में राघव चड्ढा का नाम लिया है. चार्जशीट के अनुसार सी अरविंद ने अपने बयान में कहा कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी जिसमें राघव चड्ढा पंजाब, पंजाब के एक्साइज कमिश्नर, आबकारी अधिकारी और विजय नायर मौजूद थे. चार्जशीट में राघव चड्ढा के नाम का जिक्र है. हालांकि, आरोपी के तौर पर नाम नही है.

ED ने चार्जशीट में कहा कि विजय नायर ने अरुण पिल्लई, अभिषेक बोइनपल्ली और बुची बाबू के साथ जूम कॉल को अरेंज कराया था. इसमें कहा गया है कि विजय नायर आम आदमी पार्टी (AAP) का महत्वपूर्ण सदस्य था और आबकारी नीति को मैनेज कर रहा था.

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से दाखिल चार्जशीट में दावा करते हुए कहा गया है कि दिल्ली की नई आबकारी नीति अरविंद केजरीवाल के ही दिमाग की उपज थी. इसके साथ ही चार्जशीट में तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी के कविता का भी जिक्र है. चार्जशीट में कहा गया है कि के कविता ने आबकारी नीति बनने और उसके लागू होने के बाद विजय नायर के साथ कई बार मीटिंग की थी.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

दुखद खबर : जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार निखिल शर्मा के बड़े भाई का निधन

जालंधर, (PNL) : वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक मेल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई …

error: Content is protected !!