Friday , April 19 2024
Breaking News

विक्रमजीत चौधरी के हलके फिल्लौर में रिंकू ने किया रोड शो, वित्त मंत्री चीमा रहे मौजूद, बोले-सीएम मान की तरह सुशील भी जनता की आवाज संसद में उठाएंगे

जालंधर, (PNL) : जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में सोमवार को आप के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर, लालजीत भुल्लर व हलका इंचार्ज (नार्थ) दिनेश ढल्ल ने रोड शो किया। सबसे पहले ये रोड शो हलका फिल्लौर में किया, जहां से कांग्रेसी उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी का बेटा  विक्रमजीत चौधरी विधायक है।

रोड शो के दौरान कैबिनेट मंत्री के साथ आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील रिंकू एवं पार्टी के हजारों समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे। आम लोगों में भी ‘आप’ नेताओं को देखने के लिए भारी उत्साह का माहौल था। लोगों ने जगह-जगह ‘आप’ नेताओं और उम्मीदवार को माला पहनाकर एवं फूल बरसा कर स्वागत किया एवं उनके समर्थन में नारे लगाए।

सुशील रिंकू मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरह आम लोगों की आवाज संसद में उठाएंगे और जालंधर के विकास के लिए केन्द्रीय फंड लाएंगे – हरपाल चीमा

वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने फिल्लौर के सिविल हॉस्पिटल के पास से रोड शो की शुरुआत की और प्राइमरी स्कूल, फिल्लौर सिटी तक रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने जालंधर वासियों से अपचुनाव में आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील की और कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है। आम घरों के लोगों को सांसद और विधायक बनने का मौका प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि आप उम्मीदवार सुशील रिंकू को एक मौका दें। सांसद बनने के बाद वह मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरह जालंधर के आम लोगों की आवाज संसद में उठाएंगे और जालंधर के विकास के लिए केन्द्रीय फंड लाएंगे।

जो काम पिछली सरकारें 70 साल के दौरान नहीं कर पाई, वह मान सरकार ने मात्र एक साल के भीतर कर दिखाया – कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर, लालजीत भुल्लर

कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर, लालजीत भुल्लर व हलका इंचार्ज (नार्थ) दिनेश ढल्ल ने हल्का जालंधर नॉर्थ के विभिन्न इलाके में आप उम्मीदवार सुशील रिंकू के साथ रोड शो किया। उन्होंने जालंधर के भगत सिंह चौक से लेकर चिंतापुरी मंदिर रोड तक रोड शो किया एवं लोगों का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया।

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्रियों ने कहा कि जो काम पिछली अकाली-भाजपा और कांग्रेस सरकारें 70 साल के दौरान नहीं कर पाई, वह मान सरकार ने एक साल के भीतर कर दिखाया। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक साल के भीतर ही कई ऐतिहासिक और अभूतपूर्व फैसले लिए। इसलिए जालंधर के लोग इस चुनाव में आप उम्मीदवार को जीताकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के जनकल्याणकारी कार्यों पर अपना मुहर लगाएंगे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

error: Content is protected !!