Friday , May 3 2024
Breaking News

बड़ी खबर : सुखबीर बादल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, अदालत ने जमानत याचिका की रद्द, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब से आ रही है। कोटकपूरा गोलीकांड केस में चार्जशीट पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की अग्रिम जमानत को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है जबकि अतिरिक्त जिला व सेशन जज राजीव कालड़ा की अदालत ने पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की जमानत रद्द कर दी है। वहीं जिला अदालत ने तत्कालीन एसएसपी सुखमिंदर सिंह मान की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है।

कोटकपूरा गोलीकांड से जुड़ी दोनों घटनाओं में एडीजीपी एल के यादव की अगुवाई वाली एसआईटी ने 24 फरवरी को प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, तत्कालीन डीजीपी सुमेध सिंह सैनी, आईजी परमराज सिंह उमरानंगल, डीआईजी फिरोजपुर अमर सिंह चाहल, एसएसपी फरीदकोट सुखमंदर सिंह मान, एसएसपी मोगा चरनजीत सिंह शर्मा, तत्कालीन एसएचओ सिटी कोटकपूरा गुरदीप सिंह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

इसके आधार पर 6 मार्च को जेएमआईसी अजयपाल सिंह की अदालत ने सभी को नोटिस जारी करके 23 मार्च को अदालत में पेश होकर पक्ष रखने के निर्देश दिए थे जिसके बाद बादल पिता पुत्र समेत एसएसपी मान ने जमानत याचिकाएं दाखिल की थी।

इससे पहले जेएमआईसी अजयपाल सिंह की अदालत ने सुखबीर सिंह बादल की गोलीकांड की चार्जशीट दिखाने की अपील वाली याचिका को रद्द कर दिया था। जमानत की पैरवी करने के लिए सुखबीर सिंह बादल ने अपने वकील के माध्यम से चार्जशीट की कॉपी दिखाने का आग्रह किया था लेकिन इस पर एसआईटी ने विरोध जताया। इसके बाद अदालत ने याचिका रद्द कर दी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अमेरिकी पुलिस का दावा-जिंदा है गोल्डी बराड़, कहा-कैलिफोर्निया में मारा गया शख्स कोई और था, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतिवंदर सिंह …

error: Content is protected !!