Tuesday , May 7 2024
Breaking News

पंजाब की पूर्व कांग्रेसी विधायिका पर विजिलेंस का शिकंजा, चार घंटे तक हुई पूछताछ, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब की पूर्व कांग्रेसी विधायिका सतकौर कौर के खिलाफ विजिलेंस ने शिकंजा कस लिया है। विजिलेंस ने सतकार कौर से करीब चार घंटे तक पूछताछ की है। हालांकि सतकार कौर इस समय भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुकी है। विजिलेंस ने उनसे ये पूछताछ आय से अधिक संपत्ति के मामले में की है।

विजिलेंस के सामने पेश होने के बाद सतकार कौर ने कहा-मैं जांच में शामिल हुई हूं और इसमें कुछ भी अवैध नहीं है। हमने अपनी संपत्ति में और इजाफा नहीं किया है। लेकिन इस तरह के आरोप सरकार बदलने के बाद लगाए जाते हैं और राजनीति से प्रेरित होते हैं। मैं कानूनी प्रणाली में विश्वास करता हूं और डरने की कोई बात नहीं है। हम जांच में सहयोग कर रहे हैं और जरूरी दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं।

उन्होंने कहा कि उन पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे निराधार हैं। डीएसपी केवल कृष्ण ने बताया कि विजिलेंस के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत में हमने पूर्व विधायक को पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन विस्तार से कोई जानकारी नहीं दे सकते है। हमारे पास पूछताछ के लिए तीन महीने हैं। बता दें कि सतकार कौर 2017 में फिरोजपुर देहाती से कांग्रेस के समय विधायक रही थी। उसके बाद 2022 के चुनावों में वह भाजपा में शामिल हो गई थी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में जारी हुआ लोकसभा चुनाव नोटिफिकेशन, 14 मई तक उम्मीदवार कर सकेंगे नामांकन, पढ़ें पूरा शैड्यूल

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 की गजट नोटिफिकेशन …

error: Content is protected !!