Thursday , May 2 2024
Breaking News

जालंधर में होली वाले दिन बच्चे से कुकर्म के केस में नामजद युवक ने की सुसाइड, परिवार ने लगाया धरना, बोले-बेटा कहता रहा, मैं बेकसूर हूं, पर किसी ने सुनी नहीं

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। बस्ती शेख में होली वाले दिन नौ साल के बच्चे के साथ हुए कुकर्म मामले में नामजद हुए युवक ने शनिवार सुबह पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। मृतक की पहचान बलवीर सिंह निवासी तेज मोहन नगर बस्ती शेख जालंधर के रूप में हुई है। परिजनों और मोहल्ला वासियों ने आरोप लगाया कि बलवीर पर पुलिस ने बिना जांच किए मामला दर्ज किया गया था जिससे वह डिप्रेशन में था। इसके बाद लोगों ने बस्ती शेख अड्डे पर धरना लगा दिया।

मृतक के ममेरे भाई नीतीश ने बताया कि होली वाले दिन बलबीर कोट बाजार में पानी भरने गया था जहां कुछ युवकों ने उसे धमकाकर घर भेज दिया और शाम को कुकर्म का आरोप लगा दिया। बलवीर स्वभाव से बहुत अच्छा था और इससे पहले उसके बारे में कोई भी ऐसी बात नहीं सुनी जिससे उस पर कोई उंगली उठा सकें। जब कुकर्म का मामला दर्ज हुआ तो परिजन और मोहल्ले वाले पीड़ित परिवार और पुलिस से मिले और बताया कि युवक ऐसा नहीं है।

मामला दर्ज होने के बाद वह डिप्रेशन में है। लेकिन पुलिस वालों ने एक भी नहीं सुनी जिसके बाद युवक ने शनिवार सुबह 5 घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि बेटा हेयर ड्रेसर का काम करता था। उसे रंजिशन झूठे केस में फंसाया गया था। वह कहता रहा कि वह बेकसूर है, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

प्रताप सिंह बाजवा का रवनीत बिट्टू पर बड़ा हमला, बोले-लुधियाना में कोठी ढूंढ रहा हूं, बर्तन की तरह बिट्टू को सीट से साफ कर देंगे

न्यूज डेस्क, (PNL) : लुधियाना में भाजपा के उम्मीदवार और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पर …

error: Content is protected !!