Saturday , June 1 2024
Breaking News

पंजाब में प्रचार करेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी ने बनाई ये रणनीति, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में भाजपा राम नाम के सहारे नैया पार लगाने की उम्मीद से आगे बढ़ रही है। पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संपर्क कर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए समय मांगा है। भाजपा हाई कमान के अनुसार, योगी आदित्यनाथ पंजाब में भी चुनावी रैली करते नजर आएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से पंजाब में बटाला, जालंधर और लुधियाना में तीन बड़ी चुनावी रैलियां को संबोधित करेंगे। लुधियाना और जालंधर में सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनावी रैली के पीछे का एक कारण यह भी है कि यहां बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोग रहते हैं। लुधियाना और जालंधर पंजाब का इंडस्ट्रियल हब है।

20 मई को चंडीगढ़ आएंगे योगी आदित्यनाथ, टंडन के पक्ष में करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 मई को चंडीगढ़ में प्रचार करने आ रहे हैं। भाजपा की तरफ से बड़े नेताओं की यह दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सेक्टर-27 के रामलीला मैदान में जनसभा की थी।

योगी आदित्यनाथ मलोया के स्मॉल फ्लैट्स में सरकारी स्कूल के पास मौजूद खाली मैदान में बड़ी जनसभा करेंगे। भाजपा ने इस एरिया में यह कार्यक्रम इसलिए रखा है क्योंकि स्मॉल फ्लैट्स में उत्तर प्रदेश और बिहार के हजारों लोग रहते हैं। ऐसे भाजपा को उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचेंगे। योगी आदित्यनाथ टंडन के पक्ष में प्रचार करेंगे।

बताया जा रहा है कि 25 और 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चंडीगढ़ में एक बड़ी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मनोज तिवारी की भी चंडीगढ़ में एक जनसभा हो सकती है। हालांकि अभी इनके कार्यक्रम की तिथि तय नहीं हुई है। योगी आदित्यनाथ के माध्यम से भाजपा की कोशिश है कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को लुभाया जाए।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : जिमखाना क्लब के कोच सोनी पहलवान की माता जी का निधन…

जालंधर, (PNL) : जिमखाना क्लब के कोच और आजाद यूथ बाडी बिल्डिंग संस्था के प्रधान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!