Saturday , April 20 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

अमृतसर से बड़ी खबर, बॉयफ्रेंड से शादी को परिवार ने किया मना, ट्रिलियम मॉल की दीवार से लटकी युवती, पढ़ें

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर है। सर्कुलर रोड स्थित ट्रिलियम मॉल की छत पर एक युवती सुसाइड करने के लिए चढ़ गई, लेकिन पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर उसे बचा लिया। घटना शनिवार देर रात की है। रात तकरीबन 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली। सूचना देने वाले ने बताया कि ट्रिलियम मॉल की छत पर एक युवती चढ़ गई है और सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। चंद मिनटों में ही पुलिस की टीम ट्रिलियम मॉल पहुंच गई।

पुलिस के आने से पहले लोग इकट्‌ठे हो गए और युवती को ऐसा करने से रोकने का प्रयास करते रहे। कुछ मिनटों में ही पहुंच पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया।शुरुआती जांच में पता चला कि युवती अपने बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार ने ऐसा करने से मना कर दिया। परेशान होकर युवती ने यह कदम उठा लिया। वह ट्रिलियम मॉल के फूड कोर्ट के बाहर बने ओपन एरिया से नीचे कूदने के लिए चढ़ गई, लेकिन पुलिस पार्टी ने सही समय पर पहुंच उसे गलत कदम उठाने से बचा लिया। हालांकि लोग भी वहां हरे रंग का नेट लेकर नीचे खड़े हो गए, ताकि अगर लड़की कूदती है तो उसे नेट की मदद से बचाया जा सके।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में आज शाम छह बजे से तीन दिन के लिए बंद हुए शराब ठेके, पढ़ें किन-किन इलाकों में

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब में आज शाम छह बजे से 3 दिन के लिए …

error: Content is protected !!