Saturday , May 4 2024
Breaking News

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिल्ली पहुंचे भगवंत मान का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोले-देश में लगी अघोषित इमरजेंसी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री और आप नेता भगवंत मान ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि देश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है. भगवंत मान ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कहा कि देश में जो कई सालों से माहौल चल रहा है, एजेंसीज को हथियार और एक टीम की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. विपक्ष का कोई भी नेता अगर भाजपा के जुल्म के खिलाफ बोलता है तो उसके घर एजेंसीज आना शुरू कर देती है.

उन्होंने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है. यह बात मैं इसलिए कह रहा हूं कि क्योंकि इसके पहले आडवाणी जी ने यही बात कही थी. जहां इनकी सरकार नहीं है, राज्यपाल के जरिए उन्हें तंग किया जाता है. केरल के मुख्यमंत्री जंतर-मंतर पर आकर गए. ममता दीदी को हर दिन तंग कर रहे है. हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कोई भी काम करते हैं, तो ये टांग अड़ाते हैं. पंजाब का फंड रोक रोका हुआ है. हमें सरकार चलाने के लिएसु प्रीम कोर्ट जाना पड़ता है. हर बात के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ता है. हम भीख नहीं मांगते हैं.

उन्होंने कि हमें राज्यपाल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा. केरल और तमिलनाडु के सीएम को सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा. अरविंद केजरीवाल को काम नहीं करने देंगे. दिल्ली में अस्पताल बनाने वाला जेल के अंदर है. दिल्ली में स्कूल बनाने वाला जेल के अंदर है. मनीष सिसोदिया जेल के अंदर हैं. राज्यसभा में मोदी जी के खिलाफ बोलने वाला संजय सिंह अंदर हैं. अरविंद केजरीवाल को ले गए.

विपक्ष को चुनाव प्रचार करने देना नहीं चाहते

पंजाब के सीएम ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि देश में लोकतंत्र है? उन्होंने कहा कि हम लोग काम की राजनीति करते हैं, नाम की राजनीति नहीं करते हैं. आम आदमी पार्टी को काम करने नहीं देना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि ये चाहते हैं कि विपक्ष का कोई नेता चुनाव प्रचार नहीं कर पाए. चुनाव छीनना चाहते हैं. तीन दिन पहले रूस में 88 फीसदी वोट पड़े हैं. 2030 तक उनका शासन होगा. ये भी पुतिन के रास्ते पर चल रहे हैं. यह तानाशाही है. नौ बजे तक सर्च करते रहो और ले जाओ. अगर पैसे कमाने होते वह और उनकी पत्नी आईआरएस अधिकारी हैं. साधु को सभी लोग साधु लगते हैं और चोर को चोर. इलेक्टरोल बॉन्ड्स को ये लोग चंदा कहते हैं.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में BJP ने नियुक्त किए हलका इंचार्ज, विजय सांपला का नाम भी शामिल, जालंधर की इस नेता को सौंपी कमान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में 13 हलकों के इंचार्ज और कंवीनरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!