Wednesday , May 8 2024
Breaking News

अकाली विधायक सुखविंदर सुक्खी ने दो दिन के भीतर दो बार की सीएम भगवंत मान से मुलाकात, चर्चाएं शुरू

चंडीगढ़, (PNL) : बंगा से अकाली दल के विधायक डॉ. सुखविंदर सिंह सुक्खी दो दिन में दो बार सीएम भगवंत मान से मुलाकात कर बैठे हैं, जिसको लेकर राज्य की राजनीति गर्मा गई है। इसी बीच चर्चा है कि शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता सुक्खी आने वाले समय में आप ज्वाइन कर सकते हैं।

हालांकि इस मामले में मीडिया से बातचीत में डॉ. सुखविंदर सिंह ने इन चर्चाओं पर विराम लगाया है। उन्होंने कहा कि मुलाकात जरूर हुई है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। एक घंटा 15 मिनट मीटिंग चली मीटिंग में उन्होंने अपने हलके के मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ज्वाइन करनी होती तो शुरू में ही कर लेते, अब दो साल पार्टी को सत्ता में आए हुए हो गए हैं।

इस वजह से हुई सीएम से अकाली नेता की मुलाकात

डॉ. सुखविंदर सुक्खी ने बताया कि CM भगवंत मान से उनकी दो दिन में दो बार मुलाकात हुई है। एक बार शनिवार को मुलाकात हुई, जब CM खटकड़ कलां में म्यूजियम का शुभारंभ करने आए थे। इस दौरान उन्होंने सारी बात सीएम को बताई और वह चले आए। हालांकि वह अपने मेडिकल कॉलेज खोलने की बात नहीं रख पाए थे। इसी बीच डीसी नवांशहर से उनकी बात हुई थी। डीसी को कोई कंफ्यूजन हो गई। ऐसे में डीसी ने CM स्टाफ को कहा हैलीपेड पर सीएम से डॉ. सुक्खी मिलना चाहते हैं। इस पर उनका जवाब आया कि इन्हें अगले दिन 11 बजे सीएम रिहायश पर भेज दीजिए।

डॉ. सुक्खी ने कहा कि मैंने उन्हें कहा कि वह 5 बजे चले जाएंगे। जबकि CM हाउस से चार बजे मुलाकात का समय रखा गया। इसके बाद वह अपनी सिक्योरिटी के साथ सरकार गाड़ी में मिलने गए। उन्होंने अपने हलके के मुद्दे उठाएं। उन्होंने सीएम को भी कहा था कि इस मुलाकात पर कई तरह की चर्चाएं शुरू होंगी। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के प्रधान से भी इस बात को लेकर चर्चा की है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता की अंतिम अरदास में उमड़ा जनसैलाब

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता चरणजीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!