Sunday , April 28 2024
Breaking News

पंजाब पुलिस के डीएसपी की जिम में एक्सरसाइज दौरान हार्टअटैक से मौत, इंटरनेशनल लेवल के स्विमर थे दिलप्रीत सिंह, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब पुलिस के एक डीएसपी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. डीएसपी दिलप्रीत सिंह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. उनके निधन पर पंजाब पुलिस के डीजीपी ने शोक जताया है. जानकारी के अनुसार डीएसपी दिलप्रीत सिंह (50) मलेरकोटला में तैनात थे, लेकिन मौजूदा समय में खनौरी बॉर्डर में उनकी ड्यूटी थी. वह लुधियाना-फिरोजपुर रोड पर भाई बाला चौक के पास एक होटल के जिम में कसरत कर रहे थे. इस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

राष्ट्रीय स्तर के तैराक दिलप्रीत सिंह 1992 में सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) के रूप में पुलिस बल में शामिल हुए थे. उन्होंने पंजाब के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में सेवा की और बाद में उन्हें असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट पुलिस के रूप में पदोन्नत किया गया और उनकी बहन भी एक अंतरराष्ट्रीय तैराक थीं.

किसलिए थे चर्चित

अपनी सेवा के दौरान उन्होंने कई मामले सुलझाए, सबसे उल्लेखनीय तब था जब उनके नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने एक बर्खास्त सैनिक की गिरफ्तारी के साथ फर्जी सेना नौकरी घोटाले का पता लगाया. गिरोह ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर कई युवाओं को ठगा था। दिलप्रीत ने अपनी टीम के साथ एक स्थानीय ज्वेलर और उसकी पत्नी के दोहरे हत्याकांड को भी सुलझाया था.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

डिवाइन हीलिंग मंडल ने पंजाब में अग्रणी रिग्रेशन थेरेपी प्रमाणन की शुरुआत की

जालंधर, (PNL) : पंजाब में समग्र उपचार पद्धतियों के लिए एक अग्रणी प्रयास में, प्रसिद्ध डिवाइन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!