Tuesday , April 30 2024
Breaking News

पंजाब से दुखद खबर, कनाडा से वीजा की दो बार रिफ्यूजल आने पर युवक ने फ्लैट की चौथी मंजिल से मारी छलांग, मौत

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के खरड़ से आ रही है। खरड़-लांड्रा रोड सेक्टर-115 स्थित स्काईलार्क सोसायटी के फ्लैट की चौथी मंजिल से कूदकर एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जिला गुरदासपुर के गांव शाहपुर आर्य गुरदास निवासी 30 वर्षीय सिमरनजीत अभी अविवाहित था और बीती रात वह उक्त सोसायटी में रहने वाले अपने एक दोस्त के पास आया और छलांग लगा दी। जिसे कुछ देर बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल से पुलिस को सुसाइड नोट या कोई अन्य सुराग नहीं मिला है, जिससे घटना का कारण पता चल सके।

सिमरनजीत के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उनके बड़े भाई गुरदासपुर, जबकि वह अपनी मां के साथ मोहाली के फेज-11 में किराए के मकान में रहते थे। पिछले दिनों जब वह गांव गया तो उसकी मां वहीं रुक गई। सिमरनजीत ने कनाडा के वीजा के लिए आवेदन किया था, जिसे दो बार खारिज कर दिया गया।

वह सिर्फ इस वजह से ही नहीं बल्कि घर की जिम्मेदारियां और कोई काम न होने की वजह से भी परेशान रहता था। यही वजह थी कि उसने यह कदम उठाया है।फिलहाल पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल खरड़ के शवगृह में रखवा दिया है और मृतक के वारिसों को सूचित कर दिया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने CP स्वपन शर्मा की अगुवाई में अब तक की सबसे बड़ी नशे की खेप पकड़ी, 240 करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

जालंधर, (PNL) : जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने CP स्वपन शर्मा की अगुवाई में अब तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!