Friday , May 3 2024
Breaking News

पंजाब में कलयुगी बेटे ने किया मां का कत्ल, जब तक जान नहीं निकली… तब तक पीटता रहा, वजह आपको भी हैरान कर देगी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाब के बटाला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गांव समराए में एक कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा अपनी बुजुर्ग मां से पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे देने से इंकार किया तो बेटे ने डंडों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक मां की पहचान जसबीर कौर (62) के रूप में हुई है। आरोपी का नाम सतपाल है।

पुलिस ने जसबीर कौर के शव को कब्जे में लेकर बटाला के सिविल अस्पताल भेज दिया है। जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस थाना श्री हरगोबिंदपुर में आरोपी बेटे सतपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। इस संबंध में थाना श्री हरगोबिंदपुर की एसएचओ बलजीत कौर ने बताया कि मृतक जसबीर के बेटे रशपाल ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता बिजली बोर्ड में थे।

कुछ साल पहले उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद मां को विभाग से कुछ पैसे मिले थे। उसकी मां जसबीर कौर उसके भाई सतपाल के साथ रहती थी। सतपाल ने मां जसबीर से कुछ पैसे मांगे लेकिन मां ने पैसे नहीं दिया। इस बात से नाराज होकर सतपाल ने मां को डंडों से पीट-पीटकर जान से मार दिया। एसएचओ ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सतपाल मौके से फरार हो गया।

 

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!