Thursday , May 2 2024
Breaking News

सतिंदर सरताज के परमोटर्स का कपूरथला पुलिस के साथ हुआ पंगा, एसएसपी की सिफारिश पर डीसी ने आज के शो की परमीशन की रद्द, क्या होगी सरताज नाइट? पढ़ें खबर

कपूरथला, (PNL) : पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (पीटीयू) के आडिटोरियम में आज होने जा रही सतिंदर सरताज नाइट की परमीशन को डीसी ने रद्द कर दिया है। डीसी ने ये एक्शन एसएसपी कपूरथला की लिखित सिफारिश के बाद लिया है। हालांकि बाद में काफी देर तक हुई बातचीत के बाद डीसी ने दोबारा से शो की परमीशन दे दी।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई यानि आज पंजाबी गायक सतिंदर सरताज का शो था। इसके लिए 1000 लोगों की सिटिंग वाला पीटीयू का आडिटोरियम बुक किया गया था। तकरीबन सारा शो हाउस फुल था। शाम 7.30 बजे शो शुरू होना था। इससे पहले करीब पांच बजे डीसी ने परमीशन रद्द कर दी।

दरअसल एसएसपी कपूरथला ने एक लैटर डीसी कपूरथला को भेजा है, जिसमें लिखा गया है कि शो के प्रबंधक फिरदोश प्रोडक्शन की तरफ से पुलिस से सहयोग नही किया जा रहा। ना तो पुलिस को लोगों की संख्या बताई जा रही है और ना ही प्रोग्राम का कोई नक्शा बनाया है। कोई बाहर से हथियार लेकर अंदर ना आ सके, उसके लिए कोई बंदोबस्त नहीं है और ना ही फायर सेफ्टी को लेकर कोई इंतजाम है। इसी के चलते शो की परमीशन को रद्द कर दिया गया।

शाम करीब 6.50 बजे PNL से बातचीत दौरान डीसी कपूरथला करनैल सिंह ने बताया कि एसएसपी की लिखित सिफारिश के बाद परमीशन रद्द कर दी गई थी। उसके बाद एसएसपी ने दोबारा लिखकर भेजा कि परमोटर्स ने सारी शर्तें पूरी कर दी है, जिसके चलते दोबारा परमीशन दे दी गई है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

प्रताप सिंह बाजवा का रवनीत बिट्टू पर बड़ा हमला, बोले-लुधियाना में कोठी ढूंढ रहा हूं, बर्तन की तरह बिट्टू को सीट से साफ कर देंगे

न्यूज डेस्क, (PNL) : लुधियाना में भाजपा के उम्मीदवार और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!