Saturday , April 27 2024
Breaking News

‘हम सलमान को जरूर मारेंगे’, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फिर दी धमकी, कहा-लॉरेंस भाई से सलमान ने माफी नहीं मांगी, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : कनाडा में रह रहे वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. उसने कहा कि सलमान खान उसकी हिट लिस्ट में हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में वांटेड गोल्डी ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में ये दावा किया है. ये पहली बार नहीं है जब गैंगस्टर ने सलमान खान को मारने की बात कही है. कुछ महीने पहले ही एक्टर ने गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी भरा मेल मिलने की जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी.

बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने कहा हम सलमान खान को मारेंगे. हम उसे जरूर मारेंगे. भाई साहेब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उससे माफी मांगने को कहा था लेकिन उसने नहीं मांगी, तो उसे मारेंगे ही. बाबा ने दया की तो उसका अहंकार तोड़ेंगे. कुछ महीने पहले पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उसने कहा था कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान खान को मारना है.

गोल्डी बराड़ ने कहा, सलमान खान ने बिश्नोई समाज की बेइज्जती की है. काले हिरन का शिकार किया है. जैसे हिंदू गीता को पवित्र मानते हैं, सिख गुरुग्रंथ को पवित्र मानते हैं, वैसे ही बिश्नोई समाज काले हिरन को मानता है.

गोल्डी बराड़ ने आगे कहा, ये केवल सलमान खान की बात नहीं है. हम जब तक जिंदा है अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपनी कोशिश जारी रखेंगे. सलमान खान हमारे टारगेट पर है, इसमें कोई शक नहीं है. हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे तो आपको पता चल जाएगा.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम, सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में दो और आरोपी पकड़े, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!