Thursday , May 2 2024
Breaking News

जालंधर में ‘सीएम दी योगशाला’ प्रोग्राम के लिए केबिनेट मंत्री और सांसद के साथ डीसी ने लिया प्रबंधों का जायजा, ट्रैफिक रूट भी हुआ डायवर्ट

जालंधर, (PNL) : स्थानीय सरकारों के मंत्री बलकार सिंह, लोक सभा मैंबर सुशील कुमार रिंकू और डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने आज 20 जून, 2023 को पी. ए. पी. ग्राउंड जालंधर में होने वाले सी. एम. दी योगशाला समागम के प्रबंधों का जायज़ा लिया। लोगों में योग को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने अधिकारियों को इस शानदार समारोह को बड़े स्तर पर सफल बनाने के लिए पूरे जोश और लगन के साथ काम करने के आदेश दिए।

सम्बन्धित अधिकारियों के साथ समीक्षा मीटिंग दौरान उन्होंने समागम वाली जगह पर हो रही हर गतिविधि का जायज़ा लिया।उन्होंने अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि समागम को शानदार ढंग के साथ करवाया जायेगा, जिस में 20 जून को हज़ारों वालंटियर माहिरें के नेतृत्व में इस ग्राउंड में योग किया जाएगा। मंत्री, लोक सभा मैंबर और डिप्टी कमिशनर ने समागम की तैयारियाँ को और उचित बनाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को ज़रुरी दिशा- निर्देश भी दिए।

इस बारे में जानकारी देते डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बताया कि अलग- अलग विभागों को पहले ही जिम्मेदारी सौंप दी गई है जिससे अधिकारी अपनी ड्यूटी सही ढंग से निभा सकें। उन्होंने यह भी बताया कि इस मेगा समागम की सभी तैयारियाँ और पुख़्ता प्रबंधों को यकीनी बनाने के लिए उनकी तरफ से रोज़ाना के आधार पर इंतज़ाम की व्यक्तिगत तौर पर समीक्षा की जा रही है। डिप्टी कमिश्नर ने मंत्री और सांसद मैंबर को भरोसा दिलाया कि हज़ारों की संख्या में लोगों की आमद को देखते हुए पूरे समागम को सभ्यक ढंग के साथ करवाया जायेगा।

मीटिंग में पंजाब राज कंटेनर और वेयरहाऊसिंग कारपोरेशन की चेयरपरसन राजविन्दर कौर थियाड़ा, नगर निगम जालंधर के कमिश्नर अभिजीत कपलिश, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, जसबीर सिंह और मेजर अमित महाजन, जगरूप सिंह सेखवा, अमित बजाज और अलग- अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

ट्रैफिक रूट भी हुआ डायवर्ट

About Punjab News Live -PNL

Check Also

बड़ी खबर : मूसेवाला मर्डर केस के मुख्यारोपी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर, डल्ला-लखबीर गैंग ने ली जिम्मेदारी

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!