Friday , May 3 2024
Breaking News

पटियाला में बना एयरपोर्ट जैसा मॉडर्न बस स्टैंड, चार लिफ्टें लगाई, 45 काउंटर बनाए, सीएम मान ने किया उद्घाटन, पढ़ें

पटियाला, (PNL) : मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पटियाला में 60 करोड़ रुपये की लागत से तैयार आधुनिक बस स्टैंड को आज लोगों को समर्पित कर दिया। यहां उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग खुश हैं कि सरकार हर चीज में उनका साथ दे रही है। एयरपोर्ट के बगल में स्थित इस बस स्टैंड पर 45 काउंटर बनाए गए हैं, जहां से प्रतिदिन 1500 बसों का परिवहन किया जाएगा। इसके अलावा यहां चार लिफ्ट की व्यवस्था की गई है, विकलांगों के लिए रैंप का निर्माण किया गया है और सीढ़ियां भी हैं।

यह पंजाब सरकार द्वारा डिजाइन किया गया एक आधुनिक और आधुनिक बस स्टैंड है, जो भविष्य में एक लाभदायक हब साबित होगा। यहां दुकानें भी खुलेंगी और अन्य इंतजाम किए जाएंगे। पहले बस स्टैंडों पर सिर्फ गंदगी होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि शुरुआत पटियाला से की गई है। इस आधुनिक बस अड्डे पर करीब 60 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। मान ने कहा कि जैसे-जैसे खामियां सामने आ रही हैं, उन्हें ठीक किया जा रहा है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

error: Content is protected !!