Friday , May 3 2024
Breaking News

आतंकी हमले की आशंका के बाद NIA व NSG जांच के लिए अमृतसर पहुंची, MHA ने मांगी रिपोर्ट

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर में दरबार साहिब के पास हैरिटेज मार्ग पर 32 घंटों में दो धमाकों के बाद अब नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) और नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) ने जांच शुरू कर दी है। देर रात NIA की टीम के बाद मंगलवार सुबह NSG की टीम भी हैरिटेज मार्ग पहुंची। इस मामले में मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स भी सख्त कदम उठाने के मूड में हैं। MHA ने डीजीपी पंजाब से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब कर ली है। जिसे डीजीपी पंजाब को आज शाम तक भेजना है।

NSG टीम घटना स्थल पर सीन रीक्रिएट करने के साथ पूरे एरिया का मुआयना कर रही है। इससे पहले NIA की टीम ने भी घटना स्थल पर सीन रीक्रिएट किया था। हैरिटेज मार्ग पर हुए ब्लास्ट मामले में पुलिस अभी तक कारणों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस इस मामले को आतंकी हमले, शरारत या पर्सनल कारण तीनों तथ्यों को ध्यान में रख जांच कर रही है। लेकिन NIA और NSG की एंट्री से आतंकी मॉड्यूल के होने की संभावना अधिक बढ़ गई है। हालांकि NIA और NSG की टीम ने मीडिया से बातचीत करने से मना कर दिया है।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

error: Content is protected !!