Wednesday , May 8 2024
Breaking News

पटियाला : बिना सिर के ही परिवार ने किया नवदीप का अंतिम संस्कार, स्कॉर्पियो सवार अभी भी गिरफ्त से दूर

पटियाला, (PNL) : पटियाला में चार दिन पहले सड़क हादसे में मारे गए नवदीप सिंह के परिजनों ने बिना सिर के ही उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया है. दरअसल हादसे में उसका सिर धड़ से अलग हो गया था और वह स्कॉर्पियो गाड़ी में गिर गया। कार सवार आरोपी ने उसका सिर भाखड़ा नहर में फेंक दिया, जो आज तक नहीं मिला है. इस मामले में पटियाला पुलिस को न तो सिर मिला है और न ही किसी आरोपी को अब तक गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के मुताबिक हादसे का मुख्य आरोपी सुखमन सिंह कनाडा में स्टडी वीजा पर गया था. इन दिनों वह अपने घर आया हुआ था. वारदात वाले दिन वह अपने दोस्तों के साथ स्कॉर्पियो में मौज-मस्ती के लिए निकला हुआ था. थाना त्रिपड़ी प्रभारी प्रदीप सिंह बाजवा ने बताया कि सुखमन सिंह के घर की तलाशी ली गई है, लेकिन वह नहीं मिला.

जल्द ही उसके खिलाफ एलओसी जारी किया जाएगा. सुखमन के पिता रिटायर टीचर जसपाल सिंह से पूछताछ हुई है. उनके मुताबिक हादसे के बाद से बेटा घर नहीं आया है और उसका फोन भी लगातार बंद चल रहा है. पुलिस के मुताबिक सुखमन की गिरफ्तारी के बाद ही बाकी के तीन अज्ञात आरोपियों की पहचान हो सकेगी.

स्कॉर्पियो से टक्कर के बाद बोनट पर उछल कर गिरा, शीशे में फंसकर कटी गर्दन

थाना इंचार्ज बाजवा के मुताबिक हादसे के वक्त बोलेरो के साथ रेस लग रहे होने के कारण स्कॉर्पियो की रफ्तार तेज थी. इसी बीच स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार नवदीप कुमार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. वह काफी ऊपर उछलते हुए गाड़ी के बोनट पर गिरा और आगे के शीशे को तोड़ते हुए उसकी गर्दन इसमें बुरी तरह से फंसकर कट गई और धड़ सड़क पर गिर गया.

About Punjab News Live -PNL

Check Also

एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा उड़ानें रद्द, यात्री हुए परेशान, जानें वजह

नई दिल्ली, (PNL) : एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से अधिक इंटरनेशनल और डोमेस्टिक उड़ानों …

error: Content is protected !!