Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

जालंधर डेवलेपमेंट अथार्टी की तरफ से 151 रेसिडेंशियल और कमर्शियल प्लाटों के लिए इस दिन से ई-नीलामी होगी शुरू

चंडीगढ़, (PNL) : लोहड़ी के त्योहार के अवसर पर जालंधर विकास प्राधिकरण (जे.डी.ए.) और पंजाब शहरी योजना एवं विकास प्राधिकरण द्वारा 13 जनवरी को सुबह 9 बजे से आवासीय, वाणिज्यिक, चंक और ग्रुप हाउसिंग साईट्स की ई-नीलामी की जाएगी। यह ई-नीलामी 31 जनवरी को दोपहर 1 बजे समाप्त होगी।  

आवास निर्माण एवं शहरी विकास विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस ई-नीलामी में उपलब्ध सम्पत्तियाँ जालंधर, होशियारपुर, कपूरथला, मुकेरियाँ और सुल्तानपुर लोधी के अलग-अलग इलाकों में स्थित हैं। उन्होंने कहा कि ई-नीलामी में कुल 151 साईट्स नीलामी के लिए उपलब्ध होंगी, जिनमें 82 आवासीय प्लॉट, 67 वाणिज्यिक सम्पत्तियाँ जैसे कि एस.सी.ओज., एस.सी.एफ., एस.सी.एस., बूथ आदि, एक चंक और एक ग्रुप हाउसिंग साईट शामिल हैं।  

प्रवक्ता ने आगे बताया कि आवासीय प्लॉट्स के लिए कम से कम बोली की कीमत 13.89 लाख रुपए रखी गई है और वाणिज्यिक सम्पत्तियों की शुरुआती कीमत 15.43 लाख रुपए होगी। वाणिज्यिक चंक साईट की कीमत 14.22 करोड़ रुपए रखी गई है। लगभग 1115 वर्ग मीटर की यह साईट कपूरथला रोड, जालंधर में स्थित है। 12,017 वर्ग मीटर की ग्रुप हाउसिंग साईट छोटी बारांदरी, भाग-2 जालंधर में स्थित है और इस साईट की आरक्षित कीमत 87.97 करोड़ रुपए है।  

ग्रुप हाउसिंग साईट का कब्ज़ा अंतिम बोली की कीमत के 20 फीसदी भुगतान और बाकी साईट्स का कब्ज़ा 25 फीसदी भुगतान पर सौंप दिया जाएगा। प्रवक्ता ने आगे कहा कि इच्छुक बोलीकर्ता ई-नीलामी पोर्टल www.puda.e-auctions.in  पर नीलामी में उपलब्ध साईट्स के विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : जिला कांग्रेस कमेटी ने यूथ कांग्रेसी नेता जगदीप सिंह को किया प्रवक्ता नियुक्त

जालंधर, (PNL) : जिला कांग्रेस कमेटी शहरी ने यूथ कांग्रेसी नेता जगदीप सिंह को प्रवक्ता …

error: Content is protected !!