Sunday , May 19 2024
Breaking News

पंजाब में महिला ने भाखड़ा में कूदकर की सुसाइड, छह महीने पहले हुई थी दूसरी शादी, पहले पति ने भी यहीं की थी आत्महत्या, पढ़ें कारण

न्यूज डेस्क, (PNL) : भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर लुधियाना की एक महिला ने सुसाइड कर लिया। महिला का शव नंगल नहर से बरामद हुआ है। मृतका की पहचान कमलप्रीत कौर (36) के रूप में हुई है। जिस जगह पर महिला ने सुसाइड किया है, उसी जगह पर करीब 2 साल पहले उसके पहले पति ने सुसाइड कर लिया था। कमलप्रीत की 6 महीने पहले ही दूसरी शादी हुई थी। कमलप्रीत कौर की मां सुरिंदर कौर ने कहा कि वह केसरगंज मंडी की रहने वाली है। उसकी बेटी के पहले पति तजिंदर सिंह कोहली को 2 साल पहले कारोबार में घाटा हो गया था। जिसके चलते उसने भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था।

6 महीने पहले उन्होंने बेटी कमलप्रीत की शादी मंडी गोबिंदगढ़ के अमरिंदर सिंह से की। अमरिंदर खुद को कांग्रेसी नेता कहता है। ससुराल वाले कमलप्रीत को मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। कई बार उससे मारपीट भी की गई। पिछले 20 दिनों से कमलप्रीत मायके में ही थी।मंगलवार को कमलप्रीत घर कहकर गई थी कि उसे बुखार है, वह दवाई लेने जा रही है। जब वह घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

कमलप्रीत का शव बहता देख किसी गोताखोर ने शव को बाहर निकालते की वीडियो बना वायरल कर दी। उनके रिश्तेदारों ने फोन पर एक वीडियो भेजी, जिसके कमलप्रीत की लाश नंगल नहर में तैर रही थी। सुरिंदर कौर ने कहा कि कमलप्रीत के ससुरालवाले आए दिन कोई न कोई डिमांड करते थे। इसकी वजह से बेटी काफी परेशान रहती थी।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में बड़ा हादसा, बीजेपी नेता अरुण सूद के भांजे समेत लॉ यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के पटियाला से आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!