Friday , May 3 2024
Breaking News

जालंधर पहुंचे सीएम भगवंत मान ने विधायकों और मंत्रियों के साथ की बैठक, रिंकू-अंगुराल के छोड़ने और लोकसभा चुनाव को लेकर किया विचार-विमर्श, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम भगवंत मान रविवार को जालंधर में है। उन्होंने स्थानीय होटल में जालंधर लोकसभा क्षेत्र के विधायकों व मंत्रियों से मीटिंग की। बैठक में लोकसभा चुनाव में कैसे जीत दर्ज की जाए, इसको लेकर विचार-विमर्श किया। सांसद सुशील कुमार रिंकू व विधायक शीतल अंगुराल के पार्टी छोड़ने के बाद सीएम पहली बार मीटिंग के लिए जालंधर पहुंचे थे। मीटिंग में हर मुद्दे पर मंथन हुआ।

सीएम ने स्थानीय नेताओं से दोनों नेताओं रिंकू व अंगुराल के पार्टी छोड़ने के बाद बने हालात पर फीडबैक लिया गया। वहीं, सीएम ने कहा कि सरकार ने दो साल में काफी काम किए हैं। हमारी सारी गारंटियां पूरी हो चुकी हैं। इन्हीं चीजों को लेकर अब जनता के बीच में जाना है।

CM भगवंत मान विधायकों व मंत्रियों को साफ किया है कि आप ही अपने ही हलके के स्टार प्रचारक हो। क्योंकि आप लोगों से सीधे जुड़े हुए हैं। अब चुनाव में दो महीने से कम समय रह गया है। ऐसे में हमें हर गांव व गली में जाकर लोगों से मिलना है। बडी-बड़ी रैलियों की जगह छोटे छोटे आयोजन कर लोगों से जुड़े।

वहीं, उन्होंने कहा कि दो से तीन दिन वह भी प्रत्येक हलके को देंगे। इस दौरान रैलियां व रोड शो किए जाएंगे। वहीं, उन्होंने विधायकों को कहा कि लोगों की दिक्कतों को पहल के आधार पर हल करें। ताकि उनका विश्वास सदैव बना रहे है। पार्टी बाजी से उठकर काम करे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

अमेरिकी पुलिस का दावा-जिंदा है गोल्डी बराड़, कहा-कैलिफोर्निया में मारा गया शख्स कोई और था, पढ़ें

न्यूज डेस्क, (PNL) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सतिवंदर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!