Thursday , May 2 2024
Breaking News

जालंधर में पिस्तौल दिखाकर ट्रैवल एजेंट ने महिला के साथ किया रेप, अपनी ही शादी का कार्ड देने आया था आरोपी, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। पटियाला के नाभा से जालंधर में अपनी शादी का कार्ड देने आए ट्रैवल एजेंट ने पिस्तौल दिखाकर महिला के साथ रेप कर दिया। महिला ने 4 जनवरी को पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। इसके बाद महिला थाने की जांच अफसर ने विवाहिता के बयान दर्ज किए हैं। जांच के बाद आरोपी ट्रैवल एजेंट गुरसिमरन सिंह खैहरा निवासी राजगढ़, नाभा (पटियाला) के खिलाफ महिला थाने में धारा 376, 354 और 511 के तहत केस दर्ज कर लिया।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति से अनबन के चलते अलग रह रही है। किसी जानकार के जरिए वह इमिग्रेशन कंपनी के मालिक गुरसिमरन सिंह खैहरा से मिली थी। इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों का आपस में अक्सर मिलना होता था। उसे गुरसिमरन सिंह से बातचीत में पता चला कि उसका किसी अन्य लड़की के साथ रिश्ता हुआ है। वह शादी का कार्ड देने के लिए उसके फ्लैट में आया था। फ्लैट में पीड़ित महिला की ढाई साल की बच्ची और नौकरानी भी थी।

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से कहा कि वह उससे अकेले में बात करना चाहता है। वह उसे स्टडी रूम में ले गया। जब वह दोनों स्टडी रूम में थे तो आरोपी ने उसके साथ बातचीत करते हुए गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने डराने के लिए अपना लाइसेंसी पिस्तौल निकाल लिया। इसके बाद धमका कर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

 

About Punjab News Live -PNL

Check Also

जालंधर : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता को नम आंखों से दी गई विदाई, ये गणमान्य लोग पहुंचे

जालंधर, (PNL) : यूथ अकाली दल के पूर्व जिला प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल के पिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!